गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की जयंती मनाई ।
September 1st, 2019 | Post by :- | 158 Views

कैमरी ।जगदीश धाम कैमरी के पुल की ढाणी में अखिल भारतीय युवा गुर्जर महासभा व राजेश पायलट संगठन के संयुक्त तत्वाधान में गुर्जर सम्राट मिहिर भोज महान की जयंती मनाई गई । युवा कार्यकर्ताओं ने मिहिर भोज की प्रतिमा पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर मिहिरभोज के जीवन पर प्रकाश डाला । युवा गुर्जर महासभा के प्रदेश मीडिया प्रभारी भूपेन्द्र खटाना कैमरी ने कहा कि महान गुर्जर सम्राट मिहिरभोज न केवल गुर्जर सम्राटों में महान थे, अपितु उपलब्धियों व चरित्र की दृष्टि से इतिहास में किसी भी सम्राट से कम नही थे । राजेश पायलट संघठन के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र अधैत ने बताया कि मिहिर भोज महान ने 836 ईस्वी से 888 ईस्वी तक कई राज्यों में राज किया । इतिहास में मिहिर भोज को कई नामो से जाना जाता है । राजेश पायलट किसान संगठन के प्रदेश महासचिव रामनरेश अधैत व जिला महासचिव सुमरन अधैत ने समाज के युवाओं से नशा जैसी चीजों से दूर रहने की अपील की । अधैत ने समाज के युवाओं को उनके जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए । इस दौरान राजेश पायलट किसान संगठन के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र खटाना,प्रदेश महासचिव रामनरेश अधैत,जिला महासचिव सुमरन अधैत, ब्लॉक सोशल मीडिया प्रभारी आशीष खटाना,मनीष खटाना,मनोज खटाना,सुमेर,सुनील,राजकुमार,प्रदीप,सोनू,रोहिताश,संदीप,प्रभात खटाना सहित आसपास के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

इस दौरान राजेश पायलट संगठन के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र खटाना के निर्देशानुसार प्रदेश महासचिव व करौली जिला प्रभारी दर्शन फागना ने सुमरन खटाना को जिला महासचिव व आशीष खटाना को ब्लॉक सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया ।

* “लोकहित एक्सप्रैस” में पत्रकार बनने के लिए सम्पर्क करें।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।