मंदिर प्रांगण में प्रतिमा स्थापना दिवस के अवसर पर जागरण व भंडारे का आयोजन|
August 18th, 2019 | Post by :- | 95 Views

हसनपुर  पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  सती सरोवर स्थित बाबा लालदास मंदिर के प्रांगण में मंदिर कमेटी की तरफ से बाबा लालदास की प्रतिमा स्थापना दिवस के अवसर पर रविवार को विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन कमेटी के प्रधान नरेश जैन की अध्यक्षता में किया गया। इस मौके पर शनिवार देर रात मंदिर के प्रांगण में जागरण का भी अयोजन किया गया जिसमें महिला-पुरूष श्रद्धालुओं ने बढ चढकर हिस्सा लिया।

कार्यक्रम का शुभारंभ बाबा के चरणों में प्रधान नरेश जैन, धर्मबीर गर्ग, मनोज गर्ग, कपिल जैन, सुभाष गोयल, लक्ष्मण गर्ग, मनीष, देवी प्रसाद, प्रमोद गर्ग के अलावा अन्य समिति के लोगों द्वारा दीपप्रज्जवलित कर किया गया। इस मौके पर प्रधान नरेश जैन ने कहा कि बाबा लालदास के प्रतिमा समारोह के मौके पर शहर के हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने हिस्सा लेकर बाबा का आर्शीबाद व प्रसाद ग्रहण किया है। उन्होंने कहा कि शहर के सामाजिक संगठनों को इस प्रकार के कार्यक्रमों में बढ चढकर हिस्सा लेना चाहिए।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।