रैडक्रास के सहयोग से जरूरतमंद लोगों के लिए स्वंयसेवी संगठन, समाजसेवी संस्थाएं एवं समाजसेवी व्यक्ति बढचढ कर भाग ले रहे है : आहूजा
April 2nd, 2020 | Post by :- | 151 Views
पंचकूला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।  जिला स्तर पर रैडक्रास के सहयोग से जरूरतमंद लोगों के लिए खोले गए राशन वितरण केन्द्र एवं बैंक खाते में राशि देकर जिले के स्वंयसेवी संगठन, समाजसेवी संस्थाएं एवं समाजसेवी व्यक्ति बढचढ कर भाग ले रहे है।
उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि आईटीसी बदी कम्पनी ने जिला के जरूरतमंद लोगों के लिए एक लाख सेवलोन हैण्डवाश उपलब्ध करवाए है। आईटीसी कम्पनी ने लगभग 9 लाख 25 हजार रुपए के हैण्डवाश प्रदान कर बहुत ही अच्छा कदम उठाया है। इसके अलावा प्रोपर्टी वैलफेयर एसोसिएशन पंचकूला ने एक लाख एक हजार रुपए की राशि प्रदान की है। प्रोपर्टी एसोसिएशन के प्रधान सुरेश अग्रवाल व महासचिव अशोक पंवार ने यह चैक राशि रैडक्रास सचिव सविता अग्रवाल को सौंपी।
 उपायुक्त ने बताया कि राधा कृष्ण सत्संग मण्डल ने भी 100 सूखे पैकेट राशन के उपलब्ध करवाए है। इसके अलावा अन्य व्यक्ति एंव सगंठन भी इस सहयोग के लिए सक्रिय सहयोग दे रहे है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।