मकड़ौली के समाजसेबी दौलत सिंह पठानिया ने ठाकुरद्वारा पुलिस की मौजूदगी में मंड क्षेत्र के 25 जरूरतमंद परिबारो को बांटा राशन
April 2nd, 2020 | Post by :- | 91 Views

गगन ललगोत्रा(व्यूरो कांगड़ा)

मकड़ौली के समाजसेबी दौलत सिंह पठानिया ने ठाकुरद्वारा पुलिस की मौजूदगी में मंड क्षेत्र के 25 जरूरतमंद परिबारो को बांटा राशन

इस कोरोना जैसी आपदा से पूरा भारत लॉकडाउन है और हिमाचल प्रदेश में कर्फ्यू है और गरीब व दिहाड़ीदारों को दो बख्त की रोटी के लाले पड़ने शुरू हो रहे हैं, परंतु कई पंजाब और हिमाचल क्षेत्र से संबंध रखने बाले समाजसेवी और युवाशक्ति अपने अपने माध्यम से जरूरत मंद लोगों की हर संभव सहायता करने में जुट गए हैं, ताकि इस लॉकडाउन की स्थिति में कोई भी गरीब दो बख्त की रोटी से वंचित रहकर भूखा न सोए।

इसी के चलते आज समाजसेबी दौलत सिंह पठानिया जोकी इंदौरा के ही मकड़ौली पंचायत से संबंध रखते है और इंदौरा के मंड स्नोर में एक फार्म हाउस के मालिक है और पंजाब के दीनानगर में रहते है ने आज अपने सहयोगी सुरिंदर सिंह निबासी झडिंग को साथ लेकर पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के प्रभारी सबइंस्पेक्टर रूप सिंह और सहायक उपनिरिक्षक सरताज सिंह की मौजूदी में मंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत बसंतपुर के गाँव रतनगढ़ ओर बेला इंदौरा में 25 जरूरतमंद प्रबासी परिबार जोकी झुगी झोंपड़ी में रहते है को अपनी ओर से अनाज चावल, तेल, नमक, आटा, चने की दाल, चने, हल्दी, मशाले, नमक, प्याज व आलू ,साबुन आदि जरूरी चीजें वितरित कीं।

उन्होंने कहा के उनकी प्राथमिकता रहेगी कि मंड स्नोर ओर इसके आस पास कोई परिबार भूखा न रहे और इस आपदा की घड़ी में क्षेत्र की जरूरतमंद जनता को हरसंभव सहायता अपनी ओर से देने को तैयार रहूंगा।

बाइट,, समाजसेबी दौलत सिंह पठानिया

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।