जौनपुर। मड़ियाहूं रेलवे स्टेशन के पास एक युवती मालगाड़ी के सामने कूदकर जान देने कोशिश की, घायल।
September 1st, 2019 | Post by :- | 115 Views

जौनपुर। मड़ियाहूँ कोतवाली क्षेत्र के वाराणसी रोड और सदरगंज रेलवे क्रॉसिंग के बीच सोनकर बस्ती के निकट 21 वर्षीय युवती का आत्महत्या करने का असफल प्रयास किया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने उसे एंबुलेंस से सीएचसी भिजवाया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार करीब चार बजे शाम को एक मालगाड़ी मड़ियाहूं से जौनपुर की तरफ जा रही थी कि युवती इंजन के सामने छलांग लगा दिया संयोगवश बंपर से टकराने के बाद वह रेलवे लाईन से बाहर गिर गई जिससे उसके सिर व दाहिने हाथ में गंभीर चोट लगने से अर्धमूर्छित अवस्था में अपना पता मछलीशहर बता रही थी। मौके पर प्रभारी निरीक्षक दिनेश चंद पांडेय ने पहुंचकर उसे एंबुलेंस से सीएचसी मड़ियाहूं भिजवाया जहां प्राथमिक उपचार होने के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस युवती की पहचान करने में जुटी हुई है।

* “लोकहित एक्सप्रैस” में पत्रकार बनने के लिए सम्पर्क करें।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।