डॉ सूरज प्रकाश चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से जरूरतमंद लोगों को किया गया भोजन वितरित।
April 1st, 2020 | Post by :- | 130 Views

डॉ सूरज प्रकाश चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से जरूरतमंद लोगों को किया गया भोजन वितरित।

 

पठानकोट (दीपक) -कोरोना वायरस को ले कर सरकार द्वारा कर्फ्यू लगाया गया है। सरकार द्वारा दी गई हिदायतों के अनुसार कोई भी व्यक्ति बिना किसी काम के घर से बाहर ना निकले, क्योंकि यह महामारी एक दूसरे के सम्पर्क में आने से होती है। और हमने इस चैन को तोड़ना है इसलिए घर के अंदर रहें। इसको ले कर कई समस्याएं भी सामने आई है।जैसे कि गरीब लोगो के लिए राशन एवं खाने पीने की वस्तुओं कि समस्या अहम है।इस मुश्किल के वक्त में समाजसेवी संस्थाएं भी जिला प्रशासन का पूरा साथ दे रही है।इसी के चलते डॉ सूरज प्रकाश चेरीटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ सूरज प्रकाश ने बताया कि हमें झुग्गी झोपड़ियों और गरीब परिवारों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए।इसलिए उनकी चेरिटेबल ट्रस्ट कि ओर से इन गरीब परिवारों को भोजन वितरित करने का प्रयास किया गया है।उन्होंने शहर कि सभी समाजसेवी संस्थाओं को आग्रह किया की वह भी इस मुश्किल की घड़ी में इन गरीब लोगो की मदद के लिए आगे आएं।

जिससे कि इस स्थिति में कोई भी गरीब व्यक्ति भूखा न रह जाए। संस्था ने अपील की पठानकोट की जनता सरकार द्वारा लगाए गए कर्फ्यू का पालन करे । अपने घरों से बाहर ना जाए क्योंकि इस महामारी ने पूरी दुनिया में अपने पांव पसार लिए है ।हमने अपने देश को बचाना है इस जंग को जितना है । उन्होंने जनता से कहा मुंह पर मास्क लगाए बार बार सैनिटाइजर का इस्तेमाल करे ओर साबुन से हाथ बार बार धोते रहे । एक दूसरे के संपर्क में ना आए लगभग 1 फुट की दूरी से बात करे ओर खुद को बचाएं एवं अपने परिवार को बचाएं।इस मौके पर ट्रस्ट के प्रधान ठाकुर जोगिंदर सिंह जोगेश्वर मंदिर ढ़ाकी रोड,अलका महंत बीजेपी महिला मण्डल प्रधान,भगवती एमसी दौलतपुर,युवराज सिंह, दीपक,अमन आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।