जौनपुर। विद्यालय से लौट रहे बच्चों को अपहरण करने की प्रयास। 
September 1st, 2019 | Post by :- | 108 Views

जौनपुर । मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सुभाषपुर पाली में शुक्रवार को विद्यालय से लौटते समय रास्ते में टॉफी की लालच देकर बाइक सवार दो युवकों द्वारा अपहरण करने का प्रयास किया गया। बच्चों के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने युवकों को ललकारा तो दोनों भाग निकले।
जानकारी के अनुसार पाली सुभाष निवासी राजेश कुमार शर्मा ने शनिवार को मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस को दिए गए तहरीर में आरोप लगाया है कि मेरा बेटा रितिक शर्मा 11 वर्ष बलभद्रपुर इंटर कॉलेज पाली सुभाष पुर में सातवीं क्लास का छात्र है। शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी होने पर 12:30 बजे के आसपास घर आ रहा था तो रास्ते में सुबाषपुर चौरा मंदिर के पास पहुँचा था तभी दो युवक मोटरसाइकिल से पहुंचे और बच्चे को टाफी खिलाने का प्रयास करने लगे और वह खाने से इंकार करने के बावजूद बाईक सवार बच्चे के पीछे लगे रहे। और टाफी खिलाने का प्रयास करते रहे। जिस पर बच्चे के शोर मचाने व ग्रामीणों के ललकारने पर दोनो बाईक सवार भाग निकले।मेरा पुत्र भी भागते हुए घर आया सारी घटना को बताया। जानकारी होने पर विश्व हिन्दू परिषद के तहसील उपाध्यक्ष अभिषेक तिवारी के साथ उन दोनों युवकों को काफी तलाश किया गया पर दोनों नहीं मिले। इस संबंध में पूछे जाने पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय ने बताया कि अपहरण की घटना मनगढ़ंत लगती है फिर भी बालक को एकांत में ले जाकर पूछताछ किया गया इस संबंध में जब प्रभारी निरीक्षक से पूछा गया। प्रकरण को क्षेत्राधिकारी अवधेश कुमार शुक्ला को अवगत कराकर जांच की जा रही है।

* “लोकहित एक्सप्रैस” में पत्रकार बनने के लिए सम्पर्क करें।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।