ठाकुरद्वारा गाँव के 70 जरुरतमंद गरीब परिबारो को समाजसेबी पूर्व जिला परिषद इंदौरा अनूप ठाकुर ने बांटा राशन
March 31st, 2020 | Post by :- | 317 Views

गगन ललगोत्रा(व्यूरो कांगड़ा)

 

इस कोरोना जैसी आपदा से पूरा भारत लॉक डाउन है और हिमाचल प्रदेश में कर्फ्यू है ।ओर गरीब ओर दिहाड़ीदारो को दो बख्त की रोटी के लाले पड़ने शुरू हो रहे है। परंतु कई समाजसेबी और युबा शक्ति अपने अपने माध्यम से जरूरत मंद लोगो की हर संभब सहायता करने में जुट गए है ताकि इस लॉक डाउन की स्थिति में कोई भी गरीब दो बख्त की रोटी से बंचित रहकर भूखा न सोए।

इसी के चलते आज ठाकुरद्वारा गाँव के समाजसेबी ठाकुर अनूप सिंह ने पुलिस प्रशाशन को साथ लेकर गाँव ठाकुरद्वारा के ही लगभग 70 जरूरतमंद परिबारो को अपनी ओर से अनाज चावल, तेल, नमक, आटा , चने की दाल , चने , हल्दी मशाले नमक प्याज आलू आदि जरूरी चीजें वितरित की । उन्होंने कहा के उनकी प्राथमिकता रहेगी, कि उनके गाँव में कोई भूखा न रहे। ओर इस आपदा की घड़ी में बो अपने गाँव के साथ साथ क्षेत्र की जरूरतमंद जनता को हर संभब सहायता अपनी ओर से देने को तैयार रहेगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।