मनोहर धीमान इंदौरा की जनता की सेवा में निरंतर जुटे, रोजाना गाँव गाँव मे जाकर बांट रहे है अपनी ओर से सेनेटाइजर ओर मास्क
March 30th, 2020 | Post by :- | 372 Views
गगन ललगोत्रा (व्यूरो इंदौरा)
कोरोना जैसी आपदा से निपटने के लिए इंदौरा का प्रशाशन ओर निःजी संस्थाए भी निरंतर अपनी ओर से हर सहयोग जनता को दे रहे है ताकि कोरोना जैसे बायरस से बचा जा सके। इंदौरा की जनता की सेवा में पूर्व बिधायक इंदौरा एबं मोजूदा उपाध्यक्ष सामान्य उद्योग निगम मनोहर धीमान भी इंदौरा की जनता की सेबा करने में निरंतर जूटे हुए है और एक सप्ताह से हर गाँव मे जाकर अपनी ओर से जनता को लाखो रुपए के निशुल्क मास्क ओर सेनेटाइजर वितरित कर रहे है । उन्होने कहा के पूरे भारत को लॉक डाउन करने से ही इस भयंकर बायरस से बचने का एक मात्र उपाय था जोकी माननीय प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी द्वारा सही समय पर फैसला लेकर पुरे भारत को लॉक डाउन किया । और जनता से घरो से बाहर न निकलने का अहबान किया है । उन्होंने कहा के सभी जनता अपने अपने घरों में ही रहे और बिना किसी काम के बाहर न निकले । सरकार हर प्रकार की सुविधा जरूरत मंद लोगो तक घर पंहुचाएगी । सरकार और स्थानीय प्रशाशन द्वारा इन्दौरा की जनता को किसी भी तरह की कोई भी कमी नही आने दी जाएगी।

आज उन्होने इंदौरा डमटाल मोहटली ओर आस पास में पड़ते कार्यकारी कार्यलयो ओर फील्ड में ड्यूटी दे रहे पुलिस स्टाफ सहित सैकड़ों लोगों को अपनी ओर से मास्क ओर सेनेटाइजर बांटे। उन्होंने कहा के मनोहर धीमान 24 घण्टे इंदौरा की जनता की हर सहायता करने को तैयार है ।

किसी प्रकार की भी सहायता ओर मुश्किल पड़ने पर उनके मोबाईल नंबर 9816539444 पर जब भी संपर्क कर सकते है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।