कर्फ्यू के दौरान जिला पठानकोट में किसी भी चीज की कमी नही आने दी जाएगी
March 29th, 2020 | Post by :- | 74 Views

 

दीपक (पठानकोट)

डिप्टी कमिश्नर पठानकोट गुरप्रीत सिंह खैहरा ने कर्फ्यू के दौरान पठानकोट वासियों को राशन मेडिकल फल सब्जी दूध एवं गैस की सुविधा को घर-घर पहुंचाने का आश्वासन देते हुए कहा कि पठानकोट जिला प्रशासन की ओर से पूरा प्रयास किया जा रहा है कि शहर वासियों को किसी तरह की परेशानी ना हो। इसी को देखते हुए जिला प्रशासन और हल्का विधायक अमित विज की ओर से जो लड़ी बनाई गई है जिसे लोग परेशानी से बचे रहें। आगे ने बताया कि पठानकोट शहर की गतिविधियों पर उनकी ओर से निरंतर ध्यान दिया जा रहा है।

अगर किसी के घर का कोई भी मेंबर बाहर से आता है तो प्रशासन की ओर से उसकी पूरी तरह जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पठानकोट में 5 शक के आधार में के सामने आए थे जो की पूरी तरह नेगेटिव पाए गए हैं जिसके लिए हम प्रभु का शुक्रिया अदा करते हैं और शहरवासियों से अपील करते हैं कि कि वे घरों में रहे और इस कर्फ्यू में जिला प्रशासन का पूरी तरह साथ दें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।