कोरोना रिलीफ़ फण्ड में 13 करोड़ 6 लाख 65 हज़ार देगी: हसला, प्रदेश में कार्यरत प्रत्येक प्राध्यापक ने वॉलिंटियर बनने की सरकार से की पेशकश

कुरुक्षेत्र, लोकहित एक्सप्रेस, (सैनी)।   कोरोना महामारी ने पूरे विश्व में जबरदस्त कोहराम मचा दिया है तथा संपूर्ण मानवता भारी दहशत में है । पिछले कुछ दिनों से भारत भी इसकी चपेट  में आ गया है। इस महामारी की भयावहता देखते हुए सरकार को जनता कफ्र्यू तथा लॉक डाउन तक की घोषणा करनी पड़ी। शासन प्रशासन द्वारा लगातार सोशल डिस्टेंसिंग के निर्देश दिए जा रहे हैं। संकट की इस घड़ी में हरियाणा स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन (हसला) सरकार व प्रशासन के साथ खड़ी है। हसला ने कोरोना रिलीफ़ फण्ड  में 13 करोड़ 6 लाख 65 हजार देने को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

यह जानकारी देते हुए हसला के राज्य प्रधान दयानंद दलाल और जिला प्रधान अनिल गर्ग ने एक बयान जारी कर बताया कि इसको लेकर संगठन ने जिला प्रधानों एवं समस्त राज्य कार्यकारिणी से बातचीत करने के बाद सर्वसम्मति से फैसला लेकर मुख्यमंत्री को पत्र लिख दिया है कि प्रत्येक प्राध्यापक 5000 रुपए हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में अनुदान देगा। संगठन के सदस्यों की संख्या के अनुसार यह राशि 13 करोड़ 6 लाख 65 हजार रुपए होगी। यह राशि संगठन ने मार्च के वेतन से काटने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि संगठन ने सरकार को यह भी लिखित आश्वासन दिया है कि हसला संगठन हर तरह के सहयोग एवं सम्पर्ण के लिए तैयार है।  हसला कुरुक्षेत्र  प्रवक्ता अनिल सैनी ने बताया कि प्रदेश में कार्यरत प्रत्येक प्राध्यापक ने वॉलिंटियर बनने की सरकार से पेशकश की है।