नगर परिषद होडल द्वारा शहर के सभी वार्डों व कालोनियों में कराया सैनिटाइजर का छिडकाव |

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- नगर परिषद होडल द्वारा शहर की कालोनियों व पट्टियों में सैनिटाइजर का छिडकाव कराया जा रहा है। जिन कालोनियों में फायरबिग्रेड की गाडी आसानी से पहुंच जाए वहां फायरबिग्रेड से मकानों के गेट पर सैनिटाइजर का छिडकाव कराया जा रहा है और जिन कालोनियों की गलिया सुकडी है उनमें ट्रैक्टरों व छोटी मशीनों के माध्यम से सैनिटाइजर का छिडकाव कराया जा रहा है। नगर परिषद की ओर से उठाए गए इस कदम की शहर के लोगों ने सराहना की है।

कोरोना वायरस जैसी बीमारी की रोकथाम में लिए नगर परिषद की ओर से शहर के सभी वार्डों, कालोनियों व पट्टियों में स्थित मकानों के गेट पर सैनिटाइजर का छिडकाव कराया जा रहा है। पालिका अभियंता ओमदत्त ने जानकारी में बताया कि नगर परिषद के ओर सभी शहर के सभी कालोनियों, वार्डों व पट्टियों के मकानों के गेट पर सैनिटाइजर को छिडकाव कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिन कालोनियों व पट्टियों के रास्ते चौडे हैं उनमें फायरबिग्रेड की गाडी के द्वारा छिडकाव कराया गया है |

जिन कालोनियों के रास्ते छोटे हैं वहां ट्रैक्टरों व मशीनों के द्वारा सैनिटाइजर का छिडकाव कराया जा रहा है। इसके अलावा शहर की सफाई व्यवस्था को देखते हुए सुबह व सांय के समय दर्जनों सफाई कर्मचारी सफाई करने में लगे हैं। इसके अलावा नगर परिषद की ओर से शहर में मुनादी कराकर लोगों को इस लॉकडाउन के चलते घरों के अंदर रहने की अपील की जा रही है।