हल्का विधायक बाबा बकाला ने गेंहू लूट के मामले पर दी सफाई ,कहा सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहें।
March 28th, 2020 | Post by :- | 112 Views

हल्का विधायक बाबा बकाला ने भाई पर सरकारी गेंहू लूटने के मामले में लगाया विराम ,कहा
सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहें ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
सोशल मीडिया पर यह मैसेज वाइरल हो रहा है कि कल रात फ़ूड सप्लाई विभाग का गेहू से भरा ट्रक हथियार बन्द व्यक्तियों ने लूट लिया है । जबकि इन लुटेरों द्वारा बड़ा ट्रक भर लिया ।यह ट्रक खडूर साहिब के पास बने शाह के गुदाम के पास गेहू खेत मे बारिश फंस गया था औऱ यह लुटेरे एक सफेद कार में सवार थे। मेसेज में यह भी लिखा है कि इस काम के पीछे हल्का विधायक भलाईपुर के भाई साबी का हाथ है ।
इस मामले में हल्का विधायक बाबा बकाला ने सफाई देते हुए कहा कि यह उनको बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने ने कहा कि इस समय क्रोना वाइरस के बचाव के लिए राज्य भर में कर्फ्यू लगा हुआ है ।इस ट्रक में करीब 1000 गेहू के बैग है जो भलाईपुर ,अनायतपुर ,और नागोके में बांटने थे। इन बैग की लाभपात्रों की पर्चियां भी काटी हुई थी इस मामले की जांच फ़ूड सप्लाई विभाग और पुलिस ने भी जांच की ।जिससे यह बात साफ हो गई है कि गेहूं के आबंटन के मामले कोई गड़बड़ी नही है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।