दुकानदार व व्यापारी (https://covidssharyana.in) वेबसाइट पर करवाएं पंजीकरण :- उपायुक्त पलवल |

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट):- सरकार ने आमजन के हित में लॉंच की वेबसाईट | प्रदेश सरकार द्वारा लॉकडाउन के  दौरान नागरिकों की भलाई, सुरक्षा और स्वास्थ्य की रक्षा के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। उपायुक्त नरेश नरवाल ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने  कोविडएसएसहरियाणा डॉट इन  (https://covidssharyana.in) नाम से वेबसाइट लांच की है। उपायुक्त ने जिला के ग्रॉसरी स्टोर, किराना स्टोर, दूध स्पलायर्स, सब्जी विक्रेता,फार्मेसी व अन्य आवश्यक खादय सामग्री के विक्रेताओं व व्यापारियों को इस वेबसाइट पर पंजीकरण करवाने का आहवान किया है।

उपायुक्त नरेश नरवाल ने कहा कि कोई भी इच्छुक राशन, किराना, दूध, फल और दवाईयों आदि की आपूर्ति करके के इच्छुक दुकानदार व स्वयं सेवक उक्त वेबसाइट के माध्यम से अपना पंजीकरण करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि रजिस्ट्रेशन करवाने वाले लोगों को ई-पास जारी किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इससे लोगों को लॉकडाउन के  दौरान रोजमर्रा की जरूरत की चीजें आसानी से उपलब्ध हो सकेंगी।

उपायुक्त ने जिला खादय आपूर्ति, सचिव मार्किट कमेटी सचिव, ड्रग्स कंट्रोलर,डेयरी डेवेलपमेंट वीटा स्टाफ को निर्देश दिए हैं कि दुकानदार व व्यापारियों को इस वेबसाईट पर पंजीकरण कराने के लिए प्रेरित व मार्ग दर्शन करें।