पीलीभीत : लॉक डाउन के चलते स्माजसेवियों ने जरूरत मंदों तक पहुंच कर किया अन्नदान
March 26th, 2020 | Post by :- | 312 Views

पीलीभीत, विक्रान्त ऋषि ।

पीलीभीत में लॉक डाउन को लेकर जहां रोज मर्रा का सामान खरीदने वालों की होड़ मची हुई है । वहीं पीलीभीत के समाज सेवी शैली अग्रवाल जैसे लोगो ने भी अब जिला प्रशासन से अलग हटकर एक पहल शुरू की है । जिसमे जरूरत मंदों व ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को भोजन की व्यवस्था उपलब्ध कराई जा रही है । यही नहीं किसी भी जरूरत के सामान के लिए शैली अग्रवाल ने अपना निजी नाम पट्टिकाएं लोगो तक उपलब्ध करवा कर उन्हें घर बैठे निशुल्क सामान वितरण करवा रहे हैं ।

तस्वीरें यूपी के पीलीभीत की है जहां सुबह बाजार में दुकानों पर सामान खरीदने वाले लोगों की होड़ मची हुई थी वही पीलीभीत के समाजसेवी शैली अग्रवाल ने अपने निजी व्यय से जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट वह जरूरत का सामान घर-घर पहुंचाने का बीड़ा उठा लिया है यही नहीं शैली ने अपना निजी नंबर संबंधित लोगों को देखकर घर तक सामान पहुंचाने का काम कर रहे हैं शैली का कहना है कि को रोना से 21 दिन की लड़ाई में भी देश के साथ हैं और अपने देश समाज के लोगों के साथ किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं आने देंगे शैली की इस पहल की पूरे जिले में सुराणा हो रही वही इस विशेष व्यक्ति की पहल को देखकर लोग एक दूसरे की मदद को आगे आने लगे हैं ।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।