शिवालिक विकास मंच ने 50 गरीब परिवारों को एक एक माह का राशन किया दान
March 26th, 2020 | Post by :- | 54 Views

पिंजौर-चन्दरकान्त शर्मा। कोरोना महामारी के चलते अनेको गरीब परिवारों की रोजी रोटी पर आंच आ गई जिसके लिए शिवालिक विकास मंच के अध्यक्ष विजय बंसल की प्रेरणा से मंच के सदस्य राहुल, अंकुश, रूबल, सजल आदि ने उपाध्यक्ष दीपांशु बंसल के साथ पिंजोर कालका के 50 गरीब व जरूरतमंद परिवारों को एक एक महीने का राशन उन परिवारो के घर जाकर दान किया है। दीपांशु ने बताया कि मंच ने विजय बंसल जी से प्रेरित होकर यह सेवा शिवालिक विकास मंच के सदस्य होने के नाते की है जिसमे 50 उन गरीब परिवारो को एक एक महीने का राशन दिया गया है जोकि कोरोना महामारी के कारण अपने रोजगार पर नही जा पा रहे है तथा बिना पैसों के राशन व खान पान लेने में सक्षम नही है। दीपांशु बंसल ने कहा कि यह बहुत ही हर्ष की बात है कि हमारे इलाके के युवा समाजसेवा में आगे आकर एक नई मिसाल कायम कर रहे है जिससे इस मुश्किल समय मे मजबूती के साथ कोरोना महामारी से लड़ाई लड़ी जा सकती है। साथ ही बताया कि इस मुश्किल घड़ी में हल्का कालका की जनता के साथ विजय बंसल के सिपाही सबसे आगे खड़े है।

— दीपांशु बंसल ने की अपील, सभी समाजिक संगठन व राजनीतिक लोग इस मुश्किल समय मे जनता की सहायता करें..

इसके साथ ही उन सभी गरीब परिवारों ने शिवालिक विकास मंच के अध्यक्ष विजय बंसल, दीपांशु बंसल, राहुल मल्होत्रा, सजल, अंकुश व रूबल आदि का आभार व्यक्त किया है कि इस घड़ी में सहयोग कर काफी मदद की है।दीपांशु ने कहा कि इलाके के ओर दानी सज्जन इस मुश्किल घड़ी में गरीब परिवारों की सहायता करें और सरकार भी मुफ्त में सभी गरीबजनो को तुंरत राशन उपलब्ध करवाए।इस समय सभी सामाजिक व राजनीतिक संगठनों के लोग आगे आए ताकि किसी को परेशानी न हो।

— रैन बसेरा कालका में भी परिवारो को दिया राशन…

दीपांशु बंसल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि रैन बसेरा कालका में एक परिवार व एक युवा शिमला व एक युवा चंबा तथा उसके अलावा एक गरीब परिवार था जिन्हें शिवालिक विकास मंच के अध्यक्ष विजय बंसल जी के निर्देशानुसार एक एक माह का राशन दान किया गया है जिससे उन्हें कोई दिक्कत न आए।

— कोरोना महामारी के चलते जो लोग काम पर नही जा सकते उनकी की मदद
— एक महीने के राशन व रोजमर्रा की चीजें करवाई गई उपलब्ध, कहा इस मुश्किल समय मे कालका हल्का की जनता के साथ खड़े है
— कहा, जरूरतमंद परिवारों की मदद के लिए विजय बंसल के सिपाही सबसे आगे रहेंग

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।