जरूरतमंद, बेघरों तथा नाको पर तैनात पुलिस कर्मचारियो को बांटी गई मिठाई
March 26th, 2020 | Post by :- | 110 Views

पंचकूला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।      पंचकुला पुलिस द्वारा गोपाल स्वीट्स सैक्टर-8 पंचकुला के सौजन्य से श्री पंकज नैन भा0पु0से0 पुलिस अधीक्षक (सुरक्षा) के नेतृत्व मे जिला पंचकुला मे लगे हर पुलिस नाकों पर मौजूद पुलिस कर्मचारियो तथा बेघर व जरूरतमंदो को मिठाई बांटी गई ।

पुलिस अधीक्षक महोदय ने लॉकडाउन के दौरान दिन-रात नाकों की निगरानी कर रहे है पुलिस कर्मचारियों को मिठाई बांट कर उनका हौसला बढाया तथा साथ ही उनके काम का जायजा लिया व उनके काम की तारीफ भी की तथा लॉकडाउन के दौरान अपने काम ना जा सकने वाले दिहाडीदार व बेघर लोगों तथा जरूरतमंदो को मिठाई बांटकर लॉकडाउन मे प्रशासन का सहयोग करने का धन्यवाद किया ।  इस दौरान श्री पंकज नैन भा0पु0से0 पुलिस अधिक्षक (सुरक्षा) ने बताया कि करोना वायरस की वजह से सारा देश लॉकडाउन हो गया है इस समय हमारे पुलिस के जवान दिन रात ड्यूटी दे रहे है । दूसरी तरफ ऐसे भी लोग है जो बेघर है । जिनको हमारी पुलिस के जवान खाना भी दे रहे है ।

यह एक ऐसी पहल गोपाल स्वीट्स ने की है क्योकि अगले 21 दिन का लॉकडाउन है । मिठाईयो की पैकिंग करके पुलिस अधीक्षक महोदय को सौंपी गई तथा वेलफेयर इंस्पैक्टर श्री सुशील कुमार, मुख्य सिपाही पवन कुमार तथा पुलिस जनसम्पर्क अधिकारी अनुज कुमार इस मुहिम मे शामिल हुए । 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।