मण्ड मंजवाह में दुकान से 22 हजार 500 रुपए ले उड़े चोर
August 31st, 2019 | Post by :- | 491 Views
मण्ड मंजवाह में दुकान से 22 हजार ले उड़े चोर
 पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक दुकान से चोर 22 हजार 500 रुपये पर हाथ साफ कर गए। इस संदर्भ में शनिवार शाम को यहाँ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। जिसमें शिकायतकर्ता द्वारा दो स्थानीय युवकों पर संदेह व्यक्त किया गया है। घटना पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अंतर्गत मण्ड मंजवाह गाँव की है।
मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा प्रभारी जीत सिंह माहल ने बताया कि ज्ञान चंद निवासी गाँव मण्ड सनौर, तहसील इंदौरा ने चौकी में आकर ब्यान दर्ज करवाते हुए बताया कि वह 29 अगस्त रात को रोजमर्रा की तरह दुकान बंद कर घर चला गया। उसने क्योंकि सुबह किसी को उक्त रकम अदा करनी थी, इसलिए रात को रास्ते में कोई छीनाझपटी न हो, इस डर से वह उक्त राशि को दुकान में ही छोड़ गया। लेकिन जब गत दिवस वह दुकान पर पहुँचा तो दुकान का ताला टूटा हुआ पाया और गल्ले से उक्त रकम भी गायब पाई गई। उसने अपने स्तर पर इस बारे पता लगाने का प्रयास किया और कुछ सुराग पता चले हैं। जो उसने पुलिस को बताए हैं। पुलिस ने संदेह के आधार पर बताए गए युवकों से पूछताछ कर रही है। एस.डी.पी.ओ. नूरपुर साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायतकर्ता के ब्यानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। आगामी छानबीन जारी है।
https://www.youtube.com/channel/UCQaytKdIWst5LpqKgWhZtnA

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।