मेवात को बर्बाद करके किस बात का आशीर्वाद मांग रहे हैं cm खट्टर: चौ आफताब अहमद
August 31st, 2019 | Post by :- | 149 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) हरियाणा कांग्रेस उपाध्यक्ष पूर्व मंत्री चौधरी आफताब अहमद ने आज मुख्यमंत्री खट्टर की मेवात आशीर्वाद यात्रा पर हमला बोलते हुए सवाल किया कि मेवात को बर्बाद करके किस बात का आशीर्वाद मुख्यमंत्री मेवात की जनता से मांग रहे हैं।

पूर्व मंत्री चौधरी आफताब अहमद ने आज लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज बेरोजगारी 45 साल का रिकॉर्ड तोड़ गई है, हरियाणा में मर्डर, गैंगरेप, फिरौती, लूट आम हो चली है, मंहगाई रिकॉर्ड स्तर पर है, प्रदेश में बाहर से कोई निवेश नहीं आया है, हरियाणा 3 बार जला है, प्रदेश कर्ज़ में डूबा है। क्या इन बातों के लिए आशीर्वाद मांग रहे हैं मुख्यमंत्री खट्टर?

चौधरी आफताब अहमद ने सवाल किया कि साहिब, पहलू, रकबर, जुनैद को न्याय आज तक नहीं मिला क्या उसकी शाबासी मांग रहे हैं मुख्यमंत्री खट्टर?

पूर्व मंत्री ने कहा कि कूर्थला की शहीद बेटी  लेफ्टिनेंट किरण शेखावत के नाम पर सरकार ने कॉलेज बनाने की घोषणा की थी लेकिन आज पांच साल बाद भी खट्टर सरकार ने एक ईंट भी उसमें नहीं लगाई क्या उसके लिए आशीर्वाद मांग रहे हैं।

आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस राज में उन्होंने मेडिकल कालेज, महिला कॉलेज, मानू संस्थान, कई बहुतकनिकी संस्थान, कई आईटीआई, जेबीटी, बीएड संस्थान, आरोही मॉडल स्कूल, इंजीनियरिंग कॉलेज, मेवात कैडर का गठन, गुड़गांव से नूह फोर लेन, सड़कों का जाल, बादली परियोजना, राजीव गांधी पेयजल योजना, कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय, हजारों रोजगार लोगों को दिए लेकिन भाजपा ने क्या दिया।

चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा ने कोटला झील का काम रोका, नूह की नई सब्जी मंडी नहीं शुरू होने दी, एमडीयू रीजनल सेंटर रोका, छपेरा ड्राइविंग स्कूल रोका, सालाहेडी केंद्रीय विद्यालय रोका, मेवात कैडर को रोका, और भी परियोजनाओं को अटकाया।

पूर्व मंत्री ने कहा कि आशीर्वाद अच्छे कामों के लिए दिया जाता है ना कि समाज और इलाके को तोड़ने के लिए। मुख्यमंत्री खट्टर डिंगरहेडी डबल मर्डर डबल गैंग रैप को छोटी मोटी घटना कहते हैं, कश्मीर बिहार की बेटियों पर भद्दात मजाक करते हैं, लगातार महिला विरोधी बयान देते हैं। क्या इन सब कारनामों के लिए आशीर्वाद मांग रहे हैं मुख्यमंत्री खट्टर।

पूर्व मंत्री ने कहा कि पांच सालों में मेवात को  खट्टर सरकार ने सिर्फ बदनामी, बेरोजगारी और तकलीफ़ दी हैं और इसके लिए आशीर्वाद नहीं लोगों की आह उन्हें चुनाव में मिलेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।