गजसिंहपुर में पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट
March 25th, 2020 | Post by :- | 242 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार)। कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम को लेकर गजसिंहपुर कस्बा लॉक डाउन के चलते मंगलवार को तीसरे दिन भी बन्द रहा जिसके मद्देनजर नगरपालिका प्रशासन व पुलिस विभाग भी पूरी तरह से अलर्ट पर देखा गया ताकि किसी भी आपात स्थिति से निपटा जा सके इस स्थिति को देखते हुए पालिका प्रशासन ने मंगलवार को दमकल की मदद से सम्पूर्ण शहर में सनेटाइजर का छिड़काव किया वही पुलिस प्रशासन भी सख्त दिखाई दिया थाना अधिकारी समरवीर सिंह ने जाब्ते के साथ गजसिंहपुर कस्बे का निरीक्षण कर व्यवस्थाओ का जायजा लिया ।

उन्होंने बताया कि आमजन का सहयोग आपेक्षित है वे किसी भी परिस्थिति में घर से बाहर न निकलें ओर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करे व अफवाह फैलाने से बचें अन्यथा सख्त कार्यवाही की जाएगी वही आज पुलिस प्रशासन द्वारा सख्ती दिखाते हुए धारा 144 का उल्लंघन करने पर 15 चालान काटे गए व 16 वाहन सीज किए गए व थाना प्रभारी ने कहा कि धारा 144 का उल्लंघन करने वाले लोगो को बख्शा नही जायेगा व कड़ी से कडी कार्यवाही की जाएगी उन्होंने बताया कि समस्त प्रशासन हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।