दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किये जाने, कर्मचारियों ने श्रम अधिकारी से किया शिकायत
August 31st, 2019 | Post by :- | 833 Views

छत्तीसगढ़ (गरियाबंद) मैनपुर । गरियाबंद ज़िले के मैनपुर तहसील में स्थित छत्तीसगढ़ स्टेट वेयर हाउसिंग के शाखा कार्यालय पर पदस्थ छत्तीसगढ़ स्टेट सीविल कॉर्पोरेशन के डिपो इंचार्ज सुखलाल साहू द्वारा दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को मानसिक रुप से प्रताड़ित किये जाने की शिकायत हेतु ज़िला श्रम अधिकारी को संबंधित दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों ने आवेदन प्रस्तुत कर जानकारी प्रेषित किया है।

आवेदनकर्ताओं ने लिखा हैकि डिपो इंचार्ज सुखलाल साहू द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किया जाता है व अपशब्दों का उपयोग किया जाता है।

कर्मचारियों का आरोप हैकि डिपो इंचार्ज उन्हें काम से निकालने की धमकी भी देते हैं, व वर्षों से काम कर रहे दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों से द्वेषपूर्ण व्यवहार करते हुए नए अप्रशिक्षित लोगों को काम पर लगाया जा रहा है।

शिकायत कर्ताओं में विक्रम यादव, यशकुमार ध्रुव, मिथलेश सिंहा, ओमप्रकाश साहू व संतोष ठाकुर ने आवेदन में हस्ताक्षर किया है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।