उपमंडलाधिकारी इन्दौरा गौरव महाजन ने उद्योगों में जाकर किया औचक निरीक्षण व लोगों को अपने घरों रहने की हिदायत दी
March 23rd, 2020 | Post by :- | 70 Views

 

 

 

गगन ललगोत्रा/अजय शर्मा(टीम इंदौरा)

उपमंडलाधिकारी इन्दौरा गौरव महाजन ने उद्योगों में जाकर किया औचक निरीक्षण व लोगों को अपने घरों रहने की हिदायत दी

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में लाकडाउन होने पर आज उपमंड़लाधिकारी गौरव महाजन ने उद्योगों में जाकर औचक निरीक्षण किया जिसमें उन्होंने राहगीरों को भी दिशा निर्देश दिय व लोगों को धारा 144 के बारे भी लोगों को बताया व उनको अपने गंतव्य में जाने कहा।

वहीँ स्थानीय ने भी उपमंडलाधिकारी गौरब महाजन के इस कार्य की सराहना की है और जनता ने कहा कि लोगों को भी सहयोग देना चाहिए क्योंकि प्रशासन जनता को इस महामारी से बचाने के इतने प्रयत्न कर रही है औऱ इन अधिकारियों की भी अपनी जिंदगी है और परिवार है और यह अपनी जिंदगी की परवाह न करते हुए लोगों की ज़िंदगी को बचाने का काम इन मुश्किल के दिनों में कर रहे हैं जब कि दुनिया मे इस महामारी का प्रकोप चला हुआ है।

उपमंडलाधिकारी गौरव महाजन ने कहा कि धारा 144 लगी हुई है और यह महामारी फैली हुईं है उसके बचाब के लिए सरकार द्वारा जिला कांगड़ा को अति सम्वेदन शील मानते हुए सरकार जिले को लाकडाउन करने के निर्देश प्राप्त हुए हैं जिसके लिए लोगों को जागरूक कर रहें हव लोगों से अपील कर रहें हैं कि सरकार के अगले आदेशों तकवघरों से बाहर न निकलें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।