गौतस्करों ने पुलिस की पीसीआर में मारी टक्कर, तीन पुलिस कर्मी घायल |
March 21st, 2020 | Post by :- | 278 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  क्षेत्र में गौतस्करी की घटनाएं आए दिन बढती जा रही है। गौतस्करों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि इनमें पुलिस प्रशासन का भी कतई भय नहीं है। शुक्रवार देर रात भी होडल-पुन्हाना रोड पर गायों से भरकर जा रही गाडी में सवार गौतस्कर पीछा कर रही पुलिस की गाडी को टक्कर मारकर फरार हो गए। पुलिस की गाडी गड्ढों में पलटने के कारण गाडी में सवार तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायल पुलिस कर्मियों को पास के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। पुलिस ने पुलिस कर्मी अशोक कुमार की शिकायत पर गौतस्करों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

होडल थाना प्रभारी उमर मोहम्मद ने जानकारी में बताया कि शुक्रवार देर रात गस्त दे रही पीसीआर गाडी पर तैनात पुलिसकर्मियों को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक कन्टेनर गाडी में कुछ गौतस्कर गायों को लेकर पुन्हाना मेवात की ओर जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने पुन्हाना मोड से उक्त कन्टेनर का पीछा करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि कन्टेनर में सवार तस्करों ने पुलिस को पीछा करता देख कन्टेनर से पुलिस की पीसीआर में टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि कन्टेनर की टक्कर से पुलिस की गाडी सडक किनारे गड्ढों में गिरकर पलट गई और गौतस्कर अपने वाहन को मौके से लेकर फरार हो गए।  बताया जाता है कि कन्टेनर की टक्कर से पीसीआर गाडी क्षतिग्रस्त हो गई और गाडी में सवार एसपीओ रणवीर, चालक पवन व पुलिस कर्मी अनिल घायल हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि घायल पुलिस कर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और गाडी में सवार अशोक कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज करके दोषियों की तलाश शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।