बद्दी ! नव आदर्श स्कूल के छात्रों का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन
August 31st, 2019 | Post by :- | 127 Views

बद्दी के कडूआना स्थित नव आदर्श स्कूल के छात्रों ने वुशू एसोसिएशन द्वारा आनंद आईटीआई नालागढ़ में आयोजित जिला स्तरीय एक दिवसीय प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन कर स्कूल का नाम रोशन किया है।
जानकारी देते हुए स्कूल के प्रधानाचार्य विनय शर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में स्कूल के मनवीर सैणी ने 20 किलोग्राम भार वर्ग, विक्रम सिंह ने 30 किलोग्राम भारवर्ग, बलजीत सिंह ने 45 किलोग्राम भारवर्ग व अकुंश ठाकुर ने 46 किलोग्राम भारवर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। उन्होंने बताया कि यह सब स्कूल के शिक्षकों की मेहनत का नतीजा जो उनके स्कूल के छात्र हर क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी छात्रों का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है जिसका आयोजन बिलासपुर में किया जाएगा।
स्कूल प्रबंधक हरदेव सैणी व स्कूल प्रधानाचार्य विनय शर्मा ने प्रतियोगिता में अव्वल रहने वाले छात्रों को पुरूस्कृत किया व राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।