लूटपाट की योजना बनाते तीन धरे, बदमाशों के पास से बगैर नंबर की गाडी भी जप्त की |
August 31st, 2019 | Post by :- | 225 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  होडल सीआइए पुलिस ने देर रात उझीना ड्रैन के पास से तीन बदमाशों को आने-जाने वालों से लूटपाट की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए युवकों के पास से सरियां, लोहे की रॉड व डंडे बरामद किए हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है। पुलिस ने बदमाशों से पूछताछ के दौरान एक हत्या व लूट की कई वारदातों को खुलासा किया है।

जांच अधिकारी हाजिर खान ने जानकारी में बताया कि जब वह नेशनल हाइवे पर गस्त दे रहे थे तो उन्हें मुखबर द्वारा सूचना मिली कि सिफ्ट गाडी में सवार तीन बदमाश उझीना ड्रैन के निकट मार्ग पर पत्थर डालकर आने-जाने वालों को लूटने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस ने अपनी गाडी पर लगी बत्ती को अंदर रख दिया और मुखबर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच गई। गाडी सवार बदमाशों ने पुलिस की गाडी को ही लूट के लिए रोक लिए और गाडी चालक को डंडा दिखाकर माल निकालने की धमकी देने लगे। जैसे ही गाडी में सवार पुलिस कर्मियों ने गाडी के अंदर की लाइट जलाई तो बदमाश पुलिस को देख इधर-उधर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस कर्मियों ने फुर्ती दिखाते हुए तीनों बदमाशों को मौके पर ही दबोच लिया।

पुलिस ने जब पकड़े गए बदमाशों से उनके नाम पूछे तो उन्होंने गांव घुसकरनी थाना सदर भिवानी निवासी सोनू, गांव बिरोहड थाना सालाबास जिला झज्जर निवासी रोहित व बालाजी कालोनी भिवानी निवासी राजीव उर्फ राजू बताया। बदमाशों के पास से बरामद हुई गाडी पर आगे व पीछे की नम्बर प्लेट भी मौजूद नहीं थी। पुलिस ने जब बदमाशों से गाडी के कागजात मांगे तो बदमाश कागजात भी पेश नहीं कर सके। पुलिस ने तीनों बदमाशों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से मिली गाडी को भी जप्त कर लिया है। हाजिर खान ने जानकारी में बताया कि पकड़े गए तीनों बदमाश भिवानी, रोहतक, झज्जर के अलावा कई जगहों पर लूटपाट व हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने तीनों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकों अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

पकड़े गए बदमाश कई वारदातों में लिप्त :-
हाजिर खान ने जानकारी में बताया कि पकडा गया बदमाश राजीव ने पूछताछ में बताया कि  मार्च 2019 में भिवानी निवासी गैंगस्टर हरजीत उर्फ हेता की हत्या अपने साथी गांव नांगल भिवानी निवासी राजू पंडित  की गैंग के साथ मिलकर की थी। जिस मामले में वह अभी तक आरोपी राजीव फरार चल रहा था। इसके अलावा उसने 18 अगस्त 2019 को अपने साथियों रोहित, सोनू, सुमित व कृष्ण के साथ मिलकर बिकानेर से एक ब्रेजा गाडी किराए पर लेकर चालक को बन्धक बनाकर लूट गाडी को लूट लिया था। जिसमें जिला चुरू राजस्थान से 2-2 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है। इसके अलावा 22 अगस्त 2019 को राजीव ने अपने साथी रोहित सोनू व कृष्ण के साथ मिलकर हुडडा कॉप्लेक्श टैक्सी स्टैण्ड रोहतक से एक स्वीफ्ट गाडी किराये पर करके उसे लाखन माजरा रोहतक की तरफ ले जाकर चालक को बन्धक बनाकर लूट लिया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।