हरेन्द्र सिंह ने क्षेत्र वासियों के जन आर्शीवाद यात्रा में पहुंचने पर आभार व्यक्त किया|
August 31st, 2019 | Post by :- | 87 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  29 अगस्त को होडल बावरी मोड पर पहुंची मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आर्शीवाद यात्रा में पहुंचने पर लोगों का हरेन्द्र सिंह ने आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उनके एक बुलावे पर क्षेत्र की जनता ने इस आर्शीवाद यात्रा में जो आर्शीवाद उन्हें दिया है वह उसे कभी भुला नहीं सकते। उन्होंने कहा कि जनता के जोश का ही नतीजा है जो मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उन्हें अपने साथ बस पर चढाकर जनता को संबोधित किया और उन्हें अपना आर्शीवाद दिया।

उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र की जनता के इस ऋण को कभी नहीं उतार सकेगे और जनता के सुख-दुख में हमेशा उनके साथ रहेंगे। हरेन्द्र सिंह ने कहा कि जन आर्शीवाद यात्रा का पूरे हरियाणा में जो गर्म जोशी के साथ जनता ने स्वागत किया है उससे यह प्रतीत हो गया है कि हरियाणा की जनता दोबारा से बीजेपी पार्टी को सत्ता में देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में बीजेपी की जिस प्रकार से लहर चल रही है उससे साफ हो गया है कि अबकी बार बीजेपी सरकारी हरियाणा में 80 सीटें हासिल कर एक नया इतिहास रचेगी और विपक्षियों को मुंह तोड जबाव देगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर की इमानदारी का ही नतीजा है जो जन आर्शीवाद यात्रा में इतना जनसमुह एकत्रित हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में प्रदेश में कई जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई हैं जिनका सभी वर्गों के लोगों ने भरपूर लाभ उठाया है। इसके अलावा बीजेपी पार्टी ने आतंकबाद के भी मुंह तोड जबाव देकर आतंकबाद पर लगाम कसने का काम किया है। उन्होंने कहा कि उनके एक बुलावे पर क्षेत्र से हजारों की संख्या में लोग मुख्यमंत्री की यात्रा का स्वागत करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अगर उन्हें सरकार ने एक बार मौका दिया तो वह जनता की सेवा कर इस ऋण को उतारने का प्रयास करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।