बीस्ट फौटनेस हब ने कराई खेल प्रतियोगिता , 100 खिलाड़ियों ने लिया भाग
March 12th, 2020 | Post by :- | 64 Views

अंबाला , बराड़ा (गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

बराड़ा के बीस्ट फिटनेस हब की ओर से स्थानीय सिंहपुरा मोहल्ला में वार्षिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें 100 खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में महिलाओं ने भी बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस प्रतियोगिता में खेल प्रतियोगिता में 7 कंपटीशन करवाए गए, जिसमें ओवर ऑल कंपटीशन विनर सनमीत सिंह और रनअप में राजेश छिब्बर रहे। राजेश छिब्बर ने 100 किलो भार उठाकर अपने नाम जीत दर्ज की और सकाट कंपटीशन में 150 किलो वेट उठाकर सनमित सिंह विजयी रहे।

महिला प्रतियोगिताओं में 70 किलो सकाट तथा 60 किलो सकाट में महिलाओं ने भाग लिया, जिसमें तेजिंदर कौर, राजिंद्र कौर, शिल्पा विजयी रही। इस अवसर पर जिम के मालिक भुजन आहुजा ने नौजवान युवकों को नशा से दूर रहने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर काफी संख्या में नौजवान बुजुर्ग उपस्थित रहे। इस मौके पर भुवन आहूजा ने अपने भाई की पंजाबी फिल्म मुकद्दर का पोस्टर जारी किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।