मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज में पहुंचे मंत्री विपुल गोयल, कॉलेज के लिए की कई घोषणाएं
August 30th, 2019 | Post by :- | 198 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) हरियाणा वक़्फ़ बोर्ड द्वारा नूह में संचालित मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्रों के उन्मुखीकरण व सम्मान समारोह में हरियाणा सरकार के मंत्री विपुल गोयल आज मुख्या अतिथि के तौर पर यहाँ पहुंचे जबकि बोर्ड के प्रशासक डॉ हनीफ कुरैशी आईपीएस ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।मंत्री विपुल गोयल ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा की वो जी जान से पढाई करें हर मुमकिन सहायता कॉलेज और छात्रों की जायगी, उन्होंने डॉ हनीफ कुरैशी की खूब तारीफ की।

 इस दौरान बोर्ड प्रशासक डॉ हनीफ कुरैशी आईपीएस द्वारा मंत्री के समक्ष रखी गई मांग पर  डिजिटल लाइब्रेरी के लिए  13 लाख रूपये, कॉमन रूम के लिए  5 लाख निजी रूप से देने की घोसणा मंत्री विपुल गोयल ने की वहीँ आधुनिक जिम के लिए पांच लाख रूपये, खेल के लिए 22 लाख रूपये सरकार से दिलाने की घोसणा भी की ।  मंत्री विपुल गोयल ने  लड़कियों का छात्रावास और शिक्षकों के लिए आवास की भी मंजूरी सरकार से दिलाने का आश्वासन दिया।

बोर्ड के प्रशासक डॉ हनीफ कुरैशी आईपीएस ने कहा की आज के युग में गुणवत्ता, कौशल का बोलबाला है, किताबी ज्ञान के साथ साथ ओद्योगिक अनुभव भी जरुरी है ।   उन्होंने कहा की  अभियांत्रिकी विज्ञानं व अर्थशास्त्र का मिश्रण है जिससे हमें आम जीवन की समस्याओं को सुलझाना होगा ।   डॉ हनीफ कुरैशी ने कहा की तालीमी इदारों और ओद्योगिक इकाइयों को मिलकर साथ काम करना होगा ताकि छात्र, समाज और राष्ट्र का भला हो सके ।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।