राजधानी में “मैं न भूलूंगा” लाइव आर्केस्ट्रा का आयोजन, अनुरागास बैंड की प्रस्तुति
August 30th, 2019 | Post by :- | 181 Views

छत्तीसगढ़ (रायपुर) अरुण कुमार पाण्डेय । हिंदुस्तान के सिल्वर स्क्रीन में देशभक्ति फ़िल्मो का अपना एक अलग दौर था, इस दौर में आने के कलाकारों ने देशभक्ति फ़िल्मो में अभिनय किया व अनेक गायकों ने अपनी आवाज़ से देशभक्ति फ़िल्मो में जान डालने का काम किया।

उस दौर में मनोज कुमार एक ऐसे सुप्रसिद्ध अभिनेता साबित हुए जिनपर फ़िल्माया हुआ हर एक फ़िल्म व गीत आज भी अमर बनकर हमारे बीच हमारे मन में देशभक्ति की लहर उठाते रहती है।

मशहूर अभिनेता मनोज कुमार अभिनीत फ़िल्मो के देशभक्ति गीतों को याद करते छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के प्रसिद्ध कारोबारी व समाज़ सेवक एस. के. शर्मा के सहयोग व प्रस्तुति में छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध गायक व म्यूज़िक डायरेक्टर अनुराग शर्मा की कंपनी “अनुरागास बैंड” की मधुर ध्वनि के तालमेल के साथ मशहूर अभिनेता, निर्माता – निर्देशक मनोज कुमार की याद में “मैं न भूलूंगा” नाम से लाइव आर्केस्ट्रा का आयोजन दिनांक 31 अगस्त को संध्या 7 बजे से अटल बिहारी बाजपेयी सभागार, रायपुर में किया जावेगा।

इस लाइव आर्केस्ट्रा में छत्तीसगढ़ छालीवुड के प्रसिद्ध गायक गायिकाओं में प्रमुखता अनुराग शर्मा, शेख अमीन, आंचल शर्मा, मनोज अग्रवाल, ज्ञानिता द्विवेदी, तूलिका शर्मा, श्वेता महिमा दास, छाया प्रकाश जैन, किरण अग्रवाल अपनी आवाज़ की जादू बिखेरते कार्यक्रम की रौनक बढ़ाएंगे।

आप सभी को बताना चाहेंगे कि इस कार्यक्रम में दर्शकों व श्रोताओं के लिए कोई भी एंट्री शुल्क नही रखा गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।