भाजपा कार्यालय में संगठन चुनाव कार्यशाला कार्यक्रम आयोजित
August 30th, 2019 | Post by :- | 48 Views
भाजपा कार्यालय में संगठन चुनाव कार्यशाला कार्यक्रम आयोजित
  • भाजपा कार्यालय कोंडागांव में संघठन चुनाव कार्यशाला अभियान का आयोजन
  • जिले के प्रभारी किरण देव रहे विशेष रूप से उपस्थित
  • सदस्यता अभियान पर जोर डालने प्रशिक्षण कार्यक्रम 

छत्तीसगढ़ (कोंडागांव) । भाजपा कार्यालय कोंडागांव में जिला के प्रभारी किरण देव, सहप्रभारी पुर्व विधायक ब्रम्हा नेताम, पूर्व मंत्री सुश्री लता उसेंडी, ज़िला अध्यक्ष मनोज जैन के उपस्थिति मे भारत माता के तस्वीर पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम प्रारम्भ किया गया।

किरण देव ने कहा की भाजपा का कार्यकर्ता देवतुल्य कार्यकर्ता है जिनके दम पर ही छत्तीसगढ़ मे 15 साल भाजपा सरकार मे रही अभी इनके ही मेहनत से ही आगामी चुनाव ने हमे जीत मिलेगी। 

सुश्री लता उसेंडी ने इस अवसर पर सभा को संबोधित करते कहा कि पिछले हार के भूला पहले से भी ज्यादा हमे मंडलो कि बैठक करकर जनता के बीच जाकर सरकार के नाकामी को बताना है।

ब्रम्हानेताम ने कहा की 25 नवम्बर तक संगठन का चुनाव होना है 20 प्रतीशत सदस्य बढ़ाना था जो 18 से अधिक वर्ष से लोगों जोड़ना है जो की हो गया ताकि अभी नगरीय चुनाव ग्राम पंचायत की चुनाव ने सही परिणाम आ सके।

इस कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष ने सदस्यता पर जोर दिया व बताया कि सदस्यता ऑनलाइन करना है जहा नेटवर्क सुविधा नही है वहा पत्रक आयेगा उस से सदस्य्ता ग्रहण करा सकते मनोज जैन ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते कहा कि सरकारे तो आते जाते रहती हैं पर भाजपा का लक्ष्य अंतिम व्यक्ति तक पहुंचना है।

उक्त कार्यक्रम में प्रवीर बदेसा, ओमप्रकाश, गोपाल दीक्षित, हरी शकर नेताम, प्रेम सिंह नाग, दीपेश अरोरा, चंदन साहू, जितेंद्र सुराना, गणेश दुग्गा, धरम राणा, जसकेतु उसेण्डी, बालसिंह बधेल, कृष्ण पोयाम, सन्जु पोयाम, प्रतोश त्रिपाठी, महेन्द्र धनराज, मालु, उतम मंडल, दसरथ, नन्दलाल झुमुक, दिलिप दिवान, पन्कु जयती कश्यप, रीता शुक्ला, प्रवीन अस्वनी पान्डे, तुलसी साहु, रामेस्वर, मीनु, अशोक, लच्मी नाथ सोरी, भानु, रोसन एवं महीला मोर्चा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।