24 लाख रुपये के नकली करंसी नोट बरामद
August 30th, 2019 | Post by :- | 152 Views

चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार ) । हरियाणा पुलिस द्वारा हिसार जिले में एक व्यक्ति के कब्जे से 24 लाख 60 हजार रुपये मूल्य के नकली करंसी नोट बरामद किये गए हैं।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान हिसार के बारह मोहल्ला निवासी रोहित उर्फ रमन के रूप में हुई है। आरोपी को सिटी पुलिस स्टेशन की एक टीम ने एक गुप्त सूचना के बाद गिरफतार किया है।

पंजाब रजिस्ट्रेशन नंबर की स्कूटी सवार आरोपी को सेक्टर -14, हिसार के गेट नंबर 2 से गिरफ्तार किया गया है। तलाशी लेने पर पुलिस ने वाहन से नकली करेंसी बरामद की है। आरोपी से 500 रुपयें मूल्य की 38 पैकेट और 200 रुपये के 28 पैकेट बरामद किए गए हैं।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, यह पता चला कि अभियुक्त को पंजाब के एक अज्ञात व्यक्ति से केवल फोन पर सम्पर्क स्थापित कर नकली नोटों की सप्लाई कल ही मिली थी। इससे पहले आरोपी राजगुरु मार्केट में एक कपड़े की दुकान पर काम करत था। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर गहन पूछताछ की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।