4.47 करोड़ की लागत से 2.3 किलोमीटर लंबा बाईपास बनने से जंडियाला गुरु शहर निवासियों को ट्रेफिक समस्या से मिलेगी निज़ात :डैंनी ।
February 29th, 2020 | Post by :- | 209 Views

4.47करोड़ की लागत से 2.3 किलोमीटर बाईपास बनने से जंडियाला शहर निवासियों को ट्रैफिक समस्या से मिलेगी निज़ात :डैनी ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
हल्का विधायक जंडियाला गुरु सुखविंदर सिंह डैनी ने आज नगर कौंसिल कार्यलय जंडियाला गुरु में पत्रकार वार्ता के दौरान पंजाब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह उनके आभारी हैं जिन्होंने ने बजट सैशन के दौरान इस बाईपास को पास किया ।उन्होंने कहा कि इस बाईपास बनने से जंडियाला गुरु और इसके आसपास के लोगों को ट्रैफिक समस्या से निजात मिलेगी ।यह बाईपास बनाने की मांग लंबे समय से चली आ रही थी ।इसके इलावे शहर निवासियो ने हल्का विधायक का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह उन्ही की देन है जिनकी कोशिशों से यह संभव हुआ है ।इस मौके पर निर्मल सिंह लहौरिया ,अमरजीत सिंह ,रणधीर सिंह , चरनजीत सिंह टीटो ,हरपाल सिंह ,सुरिंदर सेठ ,लाली चोपड़ा ,जसविंदर सिंह पी ए ,एडवोकेट अमित अरोड़ा ,एडवोकेट अमनदीप सिंह ,हैप्पी कौंसलर ,व शहर निवासी हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।