बाइक सवार युवकों ने दो महिलाओं पर डाला तेजाब सैर करने के लिए जा रही थी महिलाएं गंभीर हालत में करवाया गया अस्पताल में भर्ती
February 29th, 2020 | Post by :- | 110 Views

बराड़ा, लोकहित एक्सप्रैस, ( जयबीर राणा थंबड़ )    ।      गांव अलावलपुर में दो महिलाओं पर तेजाब डालने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्राप्त शिकाय त के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीडि़त महिला सोनिया उर्फ नेहा पत्नी सोहन लाल गांव अलावलपुर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी ननद बिंदर जोकि सेक्टर 13 करनाल में ब्याही हुई। उसकी ननद गर्भवती है और उनके पास रहने को आई है। बीती 28 फरवरी को सोनिया व ननद बिंदर दोनों ही शाम के वक्त अलावलपुर से गजलाना को जाने वाली सड़क पर सैर करने को गई थी। कुछ ही देर में गजलाना की ओर से एक बाईक सवार जिसने मुंह ढका हुआ था उनके पास आया और हाथ में ले रखी डोली में रखा जलनशील पदार्थ/तेजाब उन पर गिरा दिया। इस हमले में जहां सोनिया की ननद बिंदर बुरी तरह से झुलस गई तो सोनिया भी घायल हो गई। शोर सुनकर स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। बाईक सवार मौके से भाग गया। दोनों महिलाओं को परिजनों ने सीएचसी बराड़ा में दाखिल करवाया जहां से उन्हें एम एम अस्पताल मुलाना में भेज दिया गया। अंदेशा जताया जा रहा है कि तेजाब डालने वाला मुकेश निवासी मदनपुर जिला करनाल का रहने वाला है जोकि अलवालपुर में रिश्तेदारी में आया हुआ था। बीते कुछ दिन पहले मुकेश ने सैर करने को जा रही सोनिया व ननद बिंदर के साथ छेडख़ानी भी की थी फिलहाल पुलिस मुकेश की तलाश में जुटी है। खबर लिखे जाने तक मामले में कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई थी। पुलिस इस मामले की कई पहलु से जांच कर रही है।

विधायक ने मिलकर पूछा हाल:- गांव अलवाल पुर में तेजाब के हमले से घायल दोनों महिलाएं एमएम अस्पताल मुलाना में उपचाराधीन है। हल्का मुलाना विधायक वरूण चौधरी ने दोनों महिलाओं से अस्पातल में जाकर मुलाकात की और उनका हाल जाना। उन्होंने परिजनों को ढाढस बंधाया। उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए प्रशासन से मामले में सख्त कार्यवाही करने की बात कही।

वर्जन:- पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। शक के आधार पर व्यक्तियों से पूछताछ की गई थी। दोषियों को बक्शा नही जायेगा। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।:- अभिशेक जोरवाल, एसपी अंबाला।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।