पुलिस ने सात जुआरी पकड़े , नकदी बरामद
February 29th, 2020 | Post by :- | 80 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली ) । पिनगवां पुलिस ने जुआ – सट्टा खाईवाली के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है । इसी अभियान के तहत शुक्रवार को पुलिस ने सुल्तानपुर गांव से सात जुआरियों को धर दबोचने में सफलता प्राप्त की है ।पकड़े गए जुआरियों से 41270 रुपये की नकदी भी बरामद की गई है ।
जुआरियों को शनिवार अदालत में पेश किया जाएगा । प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि सुल्तानपुर ( काटपुरी ) गांव में नहर की पटरी पर कुछ जुआरी जुआ खेल रहे हैं । जिन पर रेड की जाए तो उन्हें मौके पर दबोचा जा सकता है । साथ ही नगदी इत्यादि भी बरामद की जा सकती है । थाना प्रभारी चंद्रभान ने टीम गठित कर रेड की । जुआरी गेहूं – सरसों के खेतों में भागने लगे । पुलिस के जवानों ने कई एकड़ दूरी पर भागकर जुआरियों को काबू किया । पुलिस के मुताबिक पकड़े गए जुआरियों में आस मोहम्मद पुत्र अहमद , जान मोहम्मद पुत्र हसमल , हकमुद्दीन पुत्र रत्ती , अब्दुल करीम उर्फ लाड़ू , तारीफ पुत्र जाकिर हुसैन , हाकम पुत्र इसाक , इलियास पुत्र अजरू शामिल हैं । एसएचओ चन्द्रभान ने पत्रकारों को बताया कि एसपी नरेंद्र बिजारणिया के आदेश का कड़ाई से पालन किया जा रहा है जुआ सट्टा खाई वाले करने वाले लोगों से पुलिस सख्ती से निपट रही है । आगे भी ज्वारी तथा सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस की छापेमारी जारी रहेगी

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।