मर्डर मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
February 29th, 2020 | Post by :- | 50 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  पुरानी रंजिश के चलते करीब तीन महीने पहले पिनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत रिठठ गांव में झगड़े के दौरान मारे गए व्यक्ति की हत्या के मुकदमे में नामजद दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है । पकड़े गए आरोपियों का नाम रफीक व शहजाद है जो रिठठ गांव के रहने वाले हैं ।
 आपको बता दें कि पिनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत रिठठ गांव में गत 5 दिसंबर 2019 को फजल नाम के युवक की आपसी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी थी । पुलिस ने इस मुकदमे में 21 लोगों को नामजद किया था । पुलिस को उसी समय से आरोपियों की तलाश थी , जिनमें से 2 को धर दबोचने में पुलिस कामयाब हो गई । डीएसपी अशोक कुमार ने पत्रकारों को बताया कि अभी भी करीब डेढ़ दर्जन आरोपियों की गिरफ्तारी मुकदमे में शेष है । जिनको भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा । डीएसपी पुनहाना ने कहा कि पकड़े गए दोनों आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।