भैंस की 10 रुपए साई वापिस करने पर मर्डर,परिजनों का आरोप आरोपी ने सिर में मारी इंट
February 29th, 2020 | Post by :- | 4263 Views

कैथल, लोकहित एक्सप्रैस, ( विशाल चौधरी )     ।       भैंस खरीदने के लिए दी गई 10 रुपए की साई वापिस करने पर एक व्यक्ति ने भैंस मालिक की सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी। परिजनों ने आरोपी को पकड़कर बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी अनुसार राकेश अरोड़ा (45) निवासी माता गेट कैथल अपनी भैंसों की डायरी चलाता है। उसने कल भैंस एक व्यापारी सुरेश निवासी गांव पाडला को अपनी भैंस बेची थी। सौदे के तौर पर उक्त व्यापारी ने 10 रुपए साई के तौर पर दे दिए थे। आज सुबह उक्त व्यापारी भैंस लेने आया था। बताया जा रहा है कि राकेश  अरोड़ा ने अपनी भैंस बेचने से इंकार कर दिया और इसी कारण उनकी कहासुनी हो गई।

मृतक के भाई सुरेंद्र अरोड़ा ने बताया कि आरोपी ने उसकी भाई राकेश के माथे में इंट मारी है, जिससे वह अचेत होकर मौके पर ही गिर गया और उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. व सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।