थाना चाटीविंड की पुलिस ने 2 घण्टे के भीतर लूट का किया केस ट्रेस ।
February 28th, 2020 | Post by :- | 416 Views

जंडियाला  गुरु, लोकहित एक्सप्रैस ( कुलजीत सिंह )     ।                  पुलिस द्वारा मिली जानकारी अनुसार आज गांव चाटीविंड से 15 औरतों द्वारा एस एच ओ थाना चाटीविंड आई पी एस सुहेल मीर को शिकायत की कि वह 25 औरतों द्वारा इस माह 1400 -1400रुपये लोन की किश्तें इक्कठा कर 35 हज़ार रुपये अपने ही गांव के अजय सिंह को उनके द्वारा फ्यूज़न माइक्रो फाइनेंस जंडियाला से लोन सबंध में पैसे इक्कठा कर किश्त भरने के लिए दिए थे ।

अजय सिंह ने उनको कुछ समय बाद आकर बताया कि जब वह अपने भतीजे सोनू सिंह के साथ उक्त 35 हज़ार रुपये जमा कराने के लिए जब जंडियाला गुरु को आ रहे थे तो 3 अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों द्वारा गांव पंडोरी के पास से उन पर हमला कर पैसे छीन लिए ।इस मामले के सबंध में अजय सिंह द्वारा एक शिकायत एस एच को दी गई।

इस मामले में एस एच ओ ने अजय सिंह पुत्र मस्सा सिंह और सोनू सिंह को अलग अलग सुना तो दोनों के जवाबों में अंतर था । जिससे उनका शक यकीन में बदल गया ।दोनों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और कहा कि उन्होंने ने पैसे घर मे छुपाएं हैं ।चाटीविंड पुलिस ने 2 घण्टे के भीतर ही इस गुत्थी को

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।