ब्राह्मण सभा की बैठक में भगवान श्री परशुराम जन्मोत्सव समारोह के कार्यक्रम की रूप रेखा सम्पन्न की गई
February 28th, 2020 | Post by :- | 86 Views

अंबाला, मुलाना, लोकहित एक्सप्रैस ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )    ।    मुलाना हल्का के दोसड़का में ब्राह्मण सभा की बैठक आयोजित की गई। बैठक में 9 अप्रैल 2020 को गांव जहांगीरपुर में होने वाले भगवान श्री परशुराम जन्मोत्सव समारोह के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया।

कार्यक्रम को अंतिम रूप देते हुए प्रधान तिलकराज शर्मा जहांगीरपुर ने कहा की प्रदीप शर्मा धर्म के साथ-साथ हर क्षेत्र में निरंतर कार्यक्रमों को जारी रखे हुए सेहत इजाजत नहीं देती फिर भी समाज के लिए बेमिसाल काम कर रहे हैं। जिस की प्रमाणिकता आर्थिक रूप से कमजोर 78वीं गरीब लड़की की बेहतरीन शादी संपन्न करवाना है। जिलाध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने अशांति और असुरक्षा के माहौल पर गहरी चिंता जताते हुए कहा कि दिल्ली में सी•ए•ए को लेकर प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों द्वारा पत्थरबाजी, गोलीबारी और आगजनी समाज और देश के लिए चिंताजनक है। दिल्ली में चल रहे प्रकरण की अंबाला जिला ब्राह्मण सभा द्वारा कड़े शब्दों में निंदा करती है। श्री शर्मा ने हिंसा में और 38 लोगों की हुई मौत पर गहरा दुख जताते हुए कहां की देश को नुकसान पहुंचाने वाले व्यक्ति चाहे वह कोई भी क्यों न हो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।अंबाला जिला ब्राह्मण सभा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह से मांग करती है कि जो लोग सरकारी संपत्ति आमजन को नुकसान पहुंचा रहे हैं उनके खिलाफ जल्दी से जल्दी संज्ञान लेकर लोगों को राहत दिलाने के लिए सेना की मदद से इस बेबुनियाद प्रदर्शन को तुरंत रोका जाए।

इस अवसर पर तिलकराज शर्मा जहांगीरपुर, हरबंस लाल शर्मा, मामचंद शास्त्री, दीपक कोशिक, राकेश उपाध्याय, यशपाल शर्मा सरपंच जहांगीरपुर, अमन शर्मा पोंटी डॉ सुरेंद्र प्रकाश, नीरज शर्मा, भूषण शर्मा, कुशाग्र शर्मा व अन्य सदस्य मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।