जन आर्शीवाद यात्रा के दौरान जेबकतरों ने भी जम कर दिखाया अपना हुनर |
August 30th, 2019 | Post by :- | 97 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- गुरूवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की होडल में पहुंची जन आर्शीवाद रैली में जेब कतरों की पौ बारह रही। जेबकतरों ने यात्रा में शामिल दर्जनों बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं की जेबों पर हाथ साफ कर दिया। यात्रा के दौरान कार्यक्रमों में पुलिस की इतनी चौकसी होने के बावजूद भी जेबकतरों ने इन वारदातों को वाखूवी अंजाम दिया और पुलिस प्रशासन के लिए एक चुनौती छोड गए। यात्रा में शामिल होकर जेबकतरे नेताओं व कार्यकर्ताओं की जेबों से हजारों रुपये की नगदी व मोबाइल फोनों को चुराकर ले गए और उन्हें कार्यक्रम समाप्त होने के बाद चेत आया कि उनकी जेब कट चुकी है।
गुरूवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आर्शीवाद यात्रा का होडल की ब्रज भूमि पर पहुंचने पर जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन कर यात्रा का स्वागत किया गया था। इन कार्यक्रमों में लोगों की भीड़ के साथ-साथ जेबकरते भी सक्रिय हो गए और उन्होंने दर्जनों बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं की जेबों पर हाथ साफ कर दिया। जेबकतरे यहां औरंगाबाद के सरपंच हरदीप सिंह 40 हजार, नन्दकिशोर पांच हजार, गब्बर की जेब से 62 सौ रुपये, नेगपाल की जेब से चार हजार रुपये की नगदी चुराकर ले गई वहीं जेबकतरों ने अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं की जेबें साफ की। मजेदार बात तो यह ही कि पुलिस प्रशासन ने मुख्यमंत्री की यात्रा को देखते हुए भारी पुलिस बल का इंतजाम किया हुआ था इसके सादा वर्दी में भी पुलिस कर्मी भीड में घूम रहे थे फिर भी जेबकतरे दर्जनों लोगों की जेबों पर हाथ साफ कर गए। जेबकतरों ने लोगों की जेबों पर हाथ साफ कर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगाने का काम किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।