बलराज कुंडू ने सरकार से समर्थन वापसी का किया ऐलान
February 27th, 2020 | Post by :- | 70 Views

पंचकूला, लोकहित एक्सप्रैस ( विजय भारद्धाज )     ।   हरियाणा के महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने बीजेपी से अपना समर्थन वापस ले लिया है। आज चंडीगढ़ में बलराज कुंडू ने अपना समर्थन वापस लेने का ऐलान किया। निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने चुनाव के बाद बीजेपी को समर्थन दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने रोहतक से पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए सरकार से इस मामले में जांच की मांग की थी। हालांकि गृहमंत्री अनिल विज ने इस मामले में बलराज कुंडू की मांग पर एसआईटी का भी गठन किया था। लेकिन आज विधानसभा में फिर से भ्रष्टाचार का मुद्दा उठा था जिसके बाद बलराज कुंडू और सीएम के बीच खींचतान भी हो गई थी।

इसके बाद महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने बीजेपी से अपना समर्थन वापस लेने का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि बलराज कुंडू महम विधानसभा क्षेत्र से चुनकर आए हैं। और वो पिछले लंबे समय से राजनीति में सक्रिय रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।