सोलन ! भाजपा में वंशवाद नहीं विचारवाद : जेपी नड्डा
February 27th, 2020 | Post by :- | 92 Views

– भाजपा अकेली पार्टी जहां कार्यकर्ता ही अध्यक्ष बनता है….

सोलन, लोकहित एक्सप्रैस ( पंकज गोल्डी )     ।        भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को हिमाचल पहुंचे। जहां उनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। अपने घर में आने पर जो गर्मजोशी के साथ स्वागत किया है, उसे मैं सदा अपने मन में रखूंगा। नड्डा ने कहा मैं आप सबको भरोसा दिलाता हूं कि पार्टी को आगे ले जाने में कोई कसर नहीं छाेड़ूंगा। उन्होंने कहा कि भाजपा आकेली ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ता ही अध्यक्ष बनता है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में सामान्य परिवार से संबंध रखने वाला पीएम बन जाता है। यहां वंशवाद नहीं, विचारवाद है। हमें मालूम है कि कांग्रेस का अगला अध्‍यक्ष कौन होगा। एनसीपी, सपा सभी के यही हाल हैं। मेरे परिवार में कोई शख्‍स राजनीति में नहीं है। साधारण परिवार से आया शख्‍स देश का प्रधानमंत्री बने, ऐसा भाजपा में ही संभव है। नड्डा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप ही अपने बूथ के बड़े नेता हैं। अपने बूथ के जयराम ठाकुर और राजीव बिंदल हैं। इसलिए आप ही अपनी सरकार की योजनाओं का प्रचार करें। ड्डा ने मजाकिया लहजे में कहा राजीव बिंदल डॉक्‍टर हैं, मरीज को बातों बातों दवाएं और कई सलाह दे देंगे पर अंत में यही कहेंगे आप बीमार नहीं है। आज मेरे साथ भी ऐसा ही किया है, छोटा सा कार्यक्रम करते करते रात 11 बजे तक का शेड्यूल थमा दिया है।

– मुख्यमंत्री की तारीफ ….
नड्डा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तारीफ की। नड्डा ने कहा दिल्ली सरकार ने आयुष्मान योजना को लागू नहीं किया, जिससे 30 लाख लोगों को 5 लाख तक के इलाज की सुविधा नहीं मिली। हमारी यह योजना गरीबों के लिए थी। लेकिन जो इससे छूट रहे थे जयराम ठाकुर ने हिम केयर को लागू कर दिया। हमारी पार्टी के मुख्यमंत्री काे प्रदेश में उनके काम से जाना जाता रहा है, सड़कों वाले मुख्यमंत्री, पानी वाले मुख्यमंत्री, संवेदनशील मुख्यमंत्री। नड्‌डा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर डबल इंजन की सरकार से ज्यादा गति से काम कर रहे हैं और इसलिए ही प्रदेश में डबल इंजन की सरकार से ज्‍यादा गति से विकास होते हैं। उन्होंने जयराम ठाकुर के जनमंच कार्यक्रम की भी तारीफ की।

– सीएए पर राजनीति कर रहा विपक्ष..
सीएए को लेकर नड्‌डा ने कहा कि दूसरे राजनीतिक दल जनता को डरा रहे हैं। सभी राजनीतिक दलों ने सीएए लागू करने की बात कही थी ,लेकिन अब अपनी राजनीति चमकाने के लिए इसका विरोध कर रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।