एक मार्च को कई कार्यक्रमों की अध्यक्षता करेंगे गोविंद सिंह
February 27th, 2020 | Post by :- | 128 Views

 

कुल्लू :-(दिलाराम भारद्वाज ब्यूरो चीफ )  वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर एक मार्च को काईस और कुल्लू में कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। वह 29 फरवरी शाम को कुल्लू पहुंचेंगे। रविवार एक मार्च को सुबह दस बजे गोविंद सिंह ठाकुर काईस में पशु औषधालय भवन का उदघाटन और काईस-बंदरोल सब्जी मंडी सड़क का भूमि पूजन करेंगे।
इसके बाद वन मंत्री दोपहर बारह बजे कुल्लू के देव सदन में ‘एक बूटा बेटी के नाम’ योजना के तहत पौधे वितरित करेंगे। इसी समारोह में वह मेधावी विद्यार्थियों को लैपटाॅप तथा कामगारों को श्रमिक कल्याण बोर्ड की ओर से सामान भी वितरित करेंगे। रविवार शाम को वन मंत्री शिमला लौट जाएंगे।
उधर, उच्चतर शिक्षा उपनिदेशक बलवंत सिंह ठाकुर ने बताया कि वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर एक मार्च को कुल्लू के देव सदन में दसवीं-बारहवीं में जिले के प्रथम पांच विद्यार्थियों को लैपटाॅप प्रदान करके श्रीनिवासन रामानुजन छात्र डिजिटल योजना का शुभारंभ करेंगे।
उन्होंने बताया कि शैक्षणिक सत्र 2017-18 के दौरान दसवीं और बारहवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं में सराहनीय प्रदर्शन करने वाले कुल्लू जिला के कुल 606 विद्यार्थियों को प्रदेश सरकार की ओर से श्रीनिवासन रामानुजन छात्र डिजिटल योजना के तहत लैपटाॅप प्रदान किए जाएंगे। दसवीं कक्षा के 267 विद्यार्थियों, बारहवीं कक्षा विज्ञान संकाय के 129, कला संकाय 173 और वाणिज्य संकाय के 37 मेधावी विद्यार्थियों को लैपटाॅप दिए जाएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।