जे.सी.बी.परीचालक की दर्दनाक मौत
February 27th, 2020 | Post by :- | 140 Views

शिमला :-(दिलाराम भारद्वाज ब्यूरो चीफ )शिमला जिले के उपमंडल चौपाल  के अंतर्गत नेरवा-शिमला मार्ग पर खगना के नजदीक हुए एक सड़क हादसे में जेसीबी परिचालक की मशीन के नीचे दबकर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान मुनीश कुमार पुत्र शेर सिंह, गांव भुसल, डाकघर पन्थल जिला कांगड़ा के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर करीब 12 बजे जेसीबी मशीन (एचपी 82-1363) चौपाल से 7किलोमीटर खगना पुल की तरफ  जा रही थी। इस दौरान चालक ने नियंत्रण खो दिया जिससे जेसीबी चौपाल से 7 किलोमीटर आगे पुल से करीब एक किलोमीटर पहले लुढ़क कर पहाड़ी से नीचे जा गिरी।

इस दौरान मशीन में सवार परिचालक की इसके नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंचा व स्थानीय लोगों के सहयोग से अढ़ाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को जेसीबी के नीचे से निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए चौपाल अस्पताल लाया गया है, जहां पर परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव उनके हवाले कर दिया गया । एसडीपीओ चौपाल वरुण पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।