एलुमनाई एसोसिएशन ने कुसुम आद्या को बेस्ट प्रिंसिपल अवार्ड से नवाजा।
February 27th, 2020 | Post by :- | 387 Views

कालका (चन्द्रकान्त शर्मा) ।

कालका कालेज एलुमनाई एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष विजय बंसल, संजय बंसल, हेमंत कुमार, भाग सिंह दमदमा, जितेंद्र, मनोज समेत पदाधिकारियो ने कालका कालेज प्राचार्या कुसुम आद्या को बेस्ट प्रिंसिपल अवार्ड से नवाजा है। एलुमनाई द्वारा इससे पूर्व हरमिंदर शर्मा को भी बेस्ट प्रिंसिपल के अवार्ड से नवाजा गया था। विजय बंसल ने बताया कि कालका कालेज में छात्रों को बेहतर रूप से शिक्षा देना, खेलो को बढ़ावा देना और कॉलेज को ओर बेहतर बनाने के लिए एहम योगदान दिया है। इसके साथ ही कुसुम आद्या के बतौर प्राचार्या होते समय कालका कालेज को हरियाणा उच्चतर शिक्षा विभाग ने प्रयास फ्रेमवर्क के अंतर्गत ए प्लस ग्रेड से सम्मानित किया गया है।

— कहा, कालेज को आगे लाने में कुसुम आद्या का योगदान अतुल्य।

एलुमनाई के पदाधिकारियो ने संयुक्त रूप से ब्यान देते हुए कहा कि कुसुम आद्या द्वारा कालेज के प्रति कर्तव्यनिष्ठा को देखते हुए नवाजा गया है।विजय बंसल ने कहा कि आद्या के नेतृत्व में कालेज एक नम्बर पर आगया है और बुलंदियों पर है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।