कुंवर सुरेंद्र सिंह (उजीना) द्वारा सोहना में आर्शीवाद यात्रा का किया गया भव्य स्वागत|
August 30th, 2019 | Post by :- | 189 Views

हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) :- मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आर्शीवाद यात्रा का गुरूवार देर सांय सोहना-नूंह रोड पर फूलों की वर्षा के साथ भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम की आयोजन उझीना से कुंवर सुरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू द्वारा किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम में मौजूद जनसैलाव को देख मुख्यमंत्री खट्टर गदगद रह गए और उन्होंने जनता से कहा कि जो आर्शीवाद उन्हें दिया है वह उसपर पूरी तरह से खरा उतरेंगे और जनता के सुख-दुख में हमेशा उनके साथ रहेगे।
सोहना-नूंह रोड पर सुरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में गुरूवार देर सांय जैसे ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आर्शीवाद यात्रा पहुंची तो वैसे ही सुरेंद्र सिंह के हजारों समर्थकों ने मुख्यमंत्री के जयकारों व फूलों की वर्षा के साथ यात्रा का जोरदार स्वागत किया। यात्रा के कार्यक्रम में पहुंचने से पहले सोहना व आसपास गांवों से पहुंचे हजारों की संख्या में लोगों ने सुरेंद्र सिंह का पगडी पहनाकर व फूल मालाओं से गर्म जोशी के साथ स्वागत किया और उन्हें अपना समर्थन दिया। सुरेंद्र सिंह ने समर्थकों द्वारा मिल रहे भरपूर प्यार को देखते हुए कहा कि आज जो सोहना की जनता ने उन्हें मान-सम्मान दिया है वह उसे कभी नहीं भुला सकेंगे और उनके सुख-दुख में हमेशा वह आगे खड़े मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि आज देश को जरूरत हैं मनोहर लाल खट्टर जैसे देश भक्तों की और हरियाणा में फिर से कमल खिलेगा और खट्टर फिर अगले पांच सालों के लिए मुख्यमंत्री बनेंगे। यात्रा के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही सुरेंद्र ङ्क्षसह व उनके समर्थकों का हुजूम यात्रा की ओर बढ दिया। यहां यात्रा में पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का फूलों की वर्षा कर व स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया गया। लोगों में यात्रा के प्रति उत्साह को देख मनोहर लाल खट्टर ने सुरेंद्र ङ्क्षसह को आर्शीवाद देते हुए कहा कि उनके उनके वह उनके समर्थकों की ओर से उन्हें जो प्यार मिला है वह उस प्यार को हमेशा याद रखेंगे। उन्होंने कहा कि वह उन्हें तथा उनके समर्थकों को नाराज नहीं करेंगे।

इस मौके पर सुरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू के साथ सोहना पार्षद सुखराम व लक्ष्मण, हरीश ठाकरान, सुखबीर अधिवक्ता, सोमदत्त अधिवक्ता, व्यापार मंडल उपाध्यक्ष अरूण सेठ, वीरेंद्र सरपंच, दीपक, बालू पार्षद सोहना, राजेश पाहुजा, पप्पी लाला के अलावा हजारों की संख्या में समर्थक मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।