यातायात नियमो की दी जानकारी
August 30th, 2019 | Post by :- | 153 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। कस्बे में इन दिनों यातायात के नियमों एवं  संशोधित जुर्माना व सजा के बारे में पुलिस थाना गजसिहपुर द्वारा विद्यालयों में अभियान चलाकर विद्यार्थियों को पूर्ण रूप से जानकारी देने का कार्य किया जा रहा है थाना प्रभारी गोपाल सिंह विद्यालयों में जाकर बच्चों को विभिन्न नियमों के बारे में जानकारी देकर जागृत कर रहे हैं ।

आर एम मेमोरियल सीनियर सेकंडरी स्कूल व गोल्डन पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में करीब पन्द्रह सौ बच्चो को यातायात सम्बन्धी नियम संशोधित जुर्माना व सजा के बारे में बताया गया थाना प्रभारी ने बच्चों से शपथ दिलाई कि वे वाहन ड्राइविंग लाइसेंस वह हेलमेट पहनकर ही वाहन चलाएंगे वहीं उन्होंने बच्चों से कहा।

कि वे अपने अभिभावकों, रिश्तेदारों एवं मित्रों को शपथ दिलाएं कि वे जब भी वाहन चलाएं तो हेलमेट अवश्य पहने व वाहन के कागजात साथ रखें तथा नशे से दूर रहे इस अवसर पर पुलिस थाने का स्टाफ व आर एम मेमोरियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य जोगेंद्र चावला, गोल्डन पब्लिक स्कूल की प्रधानाध्यापिका ऋतुराज कौर, विद्यार्थी व विद्यालय स्टाफ मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।