मुख्यमंत्री से मिलकर मथुरा वृंदावन को विशेष पैकेज देने की मांग की
February 25th, 2020 | Post by :- | 161 Views

मथुरा,(राजकुमार गुप्ता)मथुरा वृंदावन को पर्यटन स्थल बनाने हेतु विशेष पैकेज देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्यनाथ से भागवताचार्य डॉ. मनोज मोहन शास्त्री ने मुलाकात की।ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति उत्तर प्रदेश रजिस्टर्ड के संरक्षक अंतरराष्ट्रीय भागवत आचार्य डॉक्टर मनोज मोहन शास्त्री ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अयोध्या में पहुंचकर मुलाकात की।मुलाकात के दौरान प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करते हुए डॉक्टर मनोज मोहन शास्त्री ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि मथुरा वृंदावन में आए दिन लगने वाले जाम के कारण लोग घंटों घंटों फंस जाते हैं, ज‍िस कारण लोगों को परेशानी से गुजरना पड़ता है।इसके अलावा धार्मिक आस्था के कारण पूरे विश्व से मथुरा वृंदावन में हर साल लोग तीर्थ के लिए आते हैं। अत: मथुरा में पर्यटन को बढ़ावा देने हेतु विशेष पैकेज की मांग करते हुए डा. शास्त्री ने मुख्यमंत्री से कहा क‍ि पर्यटन स्थल के लिए मथुरा वृंदावन में बहुत अधिक संभावना है।

पूरे बृज में धार्मिक आस्था के साथ पर्यटन स्थल के रूप में डेवलप करने का प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को सुझाव दिया। प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री ने शीघ्र ही पर अमल में लाने के लिए प्रतिनिधिमंडल को भरोसा दिलाया। प्रतिनिधिमंडल को मुख्यमंत्री ने अवगत कराया कि अयोध्या में बनने वाले मंदिर का निर्माण शीघ्र शुरू किया जाएगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।