बद्दी ! फैक्ट्री से चॉकलेट चुराने के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार
February 24th, 2020 | Post by :- | 230 Views
औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत संढोली गांव में स्थित कैडबरी चॉकलेट फैक्ट्री से जनवरी माह की 14 तारीख को करीबन 12 लाख की चॉकलेट चोरी हुई थी। चोरी की घटना के बाद से ही लगातार पुलिस मामले की जांच कर रही थी पुलिस को 40 दिन के बाद इस लाखों की चोरी मामले में चोर गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ने में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने यह तीन चोरों को हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार किया है।
पुलिस का कहना है कि यह तीनों आरोपी चोर हरियाणा के रहने वाले हैं और इन्होंने 14 जनवरी को संढोली गांव में स्थित कैडबरी फैक्ट्री से 12 लाख रुपए की चॉकलेट एक ट्रक में चोरी करके मौके से फरार हो गए थे और चोरी की चॉकलेट को चोर गिरोह के सदस्यों द्वारा दिल्ली में किसी व्यापारी को भेज दिया गया था। पुलिस का कहना है कि चोर गिरोह के तीन सदस्यों को तो गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि चोरी का सामान ओर खरीदने वाले व्यक्तियों को भी पकड़ना बाकी है।

पुलिस का कहना है कि सोमवार को बाद दोपहर तीनों चोरों को नालागढ़ कोर्ट में पेश करके उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड के दौरान पूछताछ में पुलिस को और भी बड़े खुलासे होने की आशंका है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बाकी बचे आरोपी चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। और उनसे चोरी का सामान भी रिकवर कर लिया जाएगा।

एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया है कि हेड कांस्टेबल मनोहर लाल की टीम ने इस पूरी चोरी की घटना को सुलझाया है। और हरियाणा के सोनीपत से तीन चोरों को गिरफ्तार करके उन्हें नालागढ़ कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां से उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।