स्कूली छात्रा को हथियार के दम पर अपहरण करके चार युवकों ने किया दुष्कर्म
February 24th, 2020 | Post by :- | 85 Views

औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के तहत एक स्कूल की छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि चार युवकों ने छात्रा को अगवा कर जबरदस्ती वाहन में बिठाया और होटल में ले गए। बदमाशों ने छात्रा को हथियार दिखाकर डाराया और उसके साथ होटल में चारों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। हालांकि यह मामला पिछले माह का है और डरी सहमी छात्रा ने यह बात अब जाकर अपने परिजनों को बताई है।

पिता की शिकायत पर तुरंत मामला दर्ज कर इसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में पीड़ित छात्रा के पिता ने कहा है कि पिछले माह घर की पशुशाला में आग लगी थी जिससे काफी नुकसान हुआ था और उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी। इस हादसे के कुछ दिनों बाद जब उनकी बेटी स्कूल जा रही थी तो एक वाहन में कुछ लोग सवार होकर आए और जबरन अगवा करके गाड़ी में रखे हथियार दिखाए और कहा कि पशुशाला में आग भी उन्होंने ही लगाई है और यदि किसी को बताया तो वह घरवालों को जान से मार देंगे।
डर के मारे लड़की ने किसी को कुछ भी नहीं बताया। पिता ने कहा कि बेटी ने बताया कि उसे बद्दी के किसी होटल में ले गए जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और स्कूल की छुट्टी के समय उसे रास्ते में छोड़ गए। शिकायतकर्ता ने कहा कि डरी सहमी बेटी ने अब सब कुछ बताया। अब पुलिस को दास्तां बयान करते हुए चार नामजद युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने कहा कि पुलिस ने पिता की शिकायत पर भादसं 363, 376 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच महिला थाना पुलिस कर रही है। उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस इसके हर पहलु की गंभीरता से जांच में जुट गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।