नए एसएसपी गौरव ग्रोवर ने संभाला मथुरा का चार्ज
February 23rd, 2020 | Post by :- | 128 Views

मथुरा,(राजकुमार गुप्ता) रांची से आए एसपी गौरव ग्रोवर ने संभाला चार्ज मथुरा के नवागत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री गौरव ग्रोवर 2013 बैच के पुलिस अधिकारी है जोकि भटिंडा पंजाब के मूल निवासी है। जिन्होंने भटिंडा से ही एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी कर लुधियाना पंजाब सरकार में चिकित्सक अधिकारी के रूप में मेडिकल में तैनात रह चुके हैं।2013 बैच में आईपीएस बनने के बाद उत्तर प्रदेश कैडर मिलने के बाद पहली पोस्टिंग एएसपी मेरठ, सीओ सिटी नोएडा फर्स्ट, एसपी सिटी बेस्ट कानपुर, एसपी लखनऊ, एसपी बहराइच 16 महीने के बाद धार्मिक रूप से देश विदेश में प्रसिद्ध मथुरा जनपद में एसएसपी के रूप चार्ज ग्रहण किया है।नवागत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री गौरव ग्रोवर महोदय ने प्रेसवार्ता के दौरान अपना परिचय देते हुए पत्रकारों से भी परिचय लिया।जिसमे एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा,एसपी यातायात डॉ बृजेश कुमार सिंह,सीओ सिटी आलोक दुबे,सीओ छाता जगदीश कालीरमन,सीओ गोवर्धन जितेंद्र कुमार,सीओ रिफाइनरी वरुण कुमार,सीओ सदर रमेश कुमार तिवारी मौजूद रहे।
पत्रकारों द्वारा किए गए सभी प्रश्नों का उत्तर नवागत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री गौरव ग्रोवर महोदय ने संतोषजनक देते हुए कहा कि मथुरा जनपद में पहले की गई व्यवस्थाओं के प्रयास से भी बेहतर प्रयास किया जाएगा। जनसुनवाई और महिला सुरक्षा की प्राथमिकता हमारी होगी।
फरियादों की समस्याओं का निस्तारण थाने स्तर पर ही किया जाएगा |मथुरा जनपद में नशाखोरी व् नशे के कारोबार कतई बर्दाश्त नहीं होंगे | और जिले में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहींं की|

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।